whatsapp x

WhatsApp Number

8750970582

Message
phone x
8750970582
email x
info@lawminds.co.in

सोशल मीडिया पर एक पिता का वीडियो वायरल हो रहा है। इस क्लिप ने तमाम लोगों का दिल जीत लिया है। लोग कह रहे हैं कि पापा इसी तरह से अपने बच्चे की फिक्र करते हैं। दरअसल, एक शख्स कड़कड़ाती ठंड में बच्चे को बाइक पर ले जा रहा था। ऐसे में वह बच्चे को सर्दी से बचाने के लिए जो करता है वह लोगों के दिल को छू गया।

उत्तर भारत में कड़ाके की सर्दी पड़ रही है। ऐसे मौसम में बाइक पर सफर करना काफी चैलेंजिंग होता है। सोशल मीडिया पर एक क्लिप वायरल हो रही है, जिसमें एक शख्स हाईवे पर बाइक चलाता नजर आ रहा है। लेकिन जब लोगों की नजर बाइक पर बैठे बच्चे पर पड़ती है तो वह भावुक हो जाते हैं। क्योंकि अपने बच्चे को ठंड से बचाने के लिए यह पिता उसे शॉल से ढक देता है। साथ ही, उसे संभाले रखने के लिए एक हाथ से थामे रहता है और दूसरे हाथ से बाइक को संभालता है। यह देखकर इंटरनेट की जनता इस पिता की तारीफ कर रही है। बहुत से यूजर्स लिख रहे हैं कि यह एक बाप ही कर सकता है। जबकि कुछ यूजर इसे रिस्की बता रहे हैं।

यह वीडियो माइक्रोब्लॉगिंग साइट X पर @ghulamabbasshah ने पोस्ट किया और कैप्शन में लिखा – बेटे के दिल पर पिता के प्यार की छाप हमेशा रहेगी। इस क्लिप को खबर लिखे जाने तक 1 लाख 53 हजार व्यूज और 2 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। साथ ही, सैकड़ों यूजर्स ने कमेंट किए हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा – इस फीलिंग को शब्दों में नहीं बयां किया जा सकता। दूसरे ने कहा- पर हाईवे पर एक हाथ से बाइक चलाना खतरनाक हो सकता है। जबकि अन्य ने इसे बच्चे के लिए सच्चा प्यार बताया। वैसे इस पूरे मामले पर आपकी क्या राय है? कमेंट में बताइए।